आदेश – 31277 नवनियुक्त शिक्षकों का दो दिवसीय ओरिएंटेशन कार्यक्रम आयोजित किये जाने के सम्बन्ध में वित्तीय निर्देश, दिशा – निर्देश एवं आदेश - Primary Ka Master Latest News in Hindi

आदेश – 31277 नवनियुक्त शिक्षकों का दो दिवसीय ओरिएंटेशन कार्यक्रम आयोजित किये जाने के सम्बन्ध में वित्तीय निर्देश, दिशा – निर्देश एवं आदेश  - Primary Ka Master Latest News in Hindi


आदेश – 31277 नवनियुक्त शिक्षकों का दो दिवसीय ओरिएंटेशन कार्यक्रम आयोजित किये जाने के सम्बन्ध में वित्तीय निर्देश, दिशा निर्देश एवं आदेश  - Primary Ka Master Latest News in Hindi

आदेश (Order) संख्या : गुण0वि0 / TT / 5827 / 2020-21

आदेश (Order) दिनांक : 05-11-2020

महानिदेशक, स्कूल शिक्षा, उत्तर प्रदेश, लखनऊ श्री विजय किरन आनंद द्वारा दिनांक : 05-11-2020 को बेसिक शिक्षा विभाग (बेसिक शिक्षा परिषद्), उत्तर प्रदेश द्वारा संचालित परिषदीय विद्यालयों में 69000 अध्यापक भर्ती के तहत 31277 नवनियुक्त शिक्षकों का दो दिवसीय ओरिएंटेशन कार्यक्रम आयोजित किये जाने के सम्बन्ध में वित्तीय निर्देश, दिशा निर्देश एवं आदेश (Order) संख्या : गुण0वि0 / TT / 5827 / 2020-21 आदेश (Order) दिनांक : 05-11-2020 जारी किया गया है.

 

Download & View Govt. Order (Shasanadesh) - Click Here

 

यह भी पढ़ें - Post Office (डाकघर) के द्वारा अब पेंशनर घर बैठे जमा करें जीवित प्रमाण पत्र (Digital Life Certificate)

यह भी पढ़ें - अब शिक्षा विभाग के अधिकारियों को महीने में 40 विद्यालयों का अनिवार्य रूप से निरीक्षण करना होगा

यह भी पढ़ें – शैक्षिक सत्र 2020 -21 में परिषदीय विद्यालयों में कक्षा 1 से कक्षा 8 तक के विद्यार्थियों के उपयोग हेतु क्रय किये जाने वाले जूते के क्रयादेश, डिलीवरी प्वांइट्स पर प्राप्ति, सत्यापन, टेस्टिंग, वितरण और भुगतान के सम्बन्ध में दिशा निर्देश एवं आदेश


Basic Shiksha News in Hindi, Government Employees News in Hindi, 7th CPC Latest News in Hindi, UPTET News in Hindi, Shikshamitra News in Hindi, Shasanadesh, Basic Shiksha Parishad News in Hindi, Shasanadesh Basic Shiksha Parishad, Primary Ka Master Latest News in Hindi, 7th Pay Commission Latest News in Hindi, New Pension Scheme (NPS) Latest News in Hindi, Updatemart Primary Ka Master News in Hindi, Updatemart News in Hindi


Post a Comment

0 Comments